Veeram Hindi Dubbed Full Movie | Veeram (2014 film) Movie {Hindi}

Veeram (2014 film)Hindi Dubbed Full Movie 



south new movie 2023 hindi dubbed, Veeram (2014 film) Veeram Hindi Dubbed Full Movie


"Veeram" एक तमिल भाषा में बनी फिल्म है जो 2014 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन सिवा द्वारा किया गया था।


फिल्म की कहानी एक गुट्ठे में होने वाली संघर्षों के बारे में है। फिल्म में विजय के किरदार में जिसने एक समाज के लिए बड़ी चीज़ें की हैं, और उसके साथ अपनी पत्नी को भी रखा है। फिल्म में कई एक्शन सीन्स होते हैं जिसमें विजय अपनी कुशलता दिखाता है।


फिल्म में नई और ताजगी का एक बढ़िया मिश्रण है जिसमें विजय ने अपनी अभिनय कला दिखाई है। साथ ही फिल्म के लिए बनाए गए गाने और संगीत का एक बढ़िया मिश्रण है जो फिल्म को और रोमांचक बनाता है। 

अंत में, "Veeram" एक बहुत ही रोमांचक फिल्म है जिसमें एक्शन, नई ताजगी, और अभिनय कला का बढ़िया मिश्रण है। यदि आप एक्शन और नई ताजगी के शौकीन हैं तो आप इसे देखना नहीं भूलेंगे।


फिल्म के मुख्य कलाकारों में विजय, तमन्ना, विद्युत जामवाल, श्रेया रेड्डी, नसर और प्रथाप राज शामिल हैं। फिल्म को आरंभ करते हुए, विजय अपने करियर की एक नई ऊंचाई पर उतरते हुए एक बड़ी एक्शन सीन में नजर आते हैं।


फिल्म की कहानी एक गुट्ठे में होने वाली संघर्षों के बारे में है जो विजय के परिवार को भी प्रभावित करते हैं। फिल्म में उन्होंने अपनी कलाओं का बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है।


फिल्म के गीत और संगीत भी उत्कृष्ट हैं। विजय और तमन्ना का जोड़ी भी फिल्म में अच्छी है। फिल्म की कहानी एकदम सुंदर है जो अधिकतर दर्शकों को भावुक कर देगी।


समय के साथ, "Veeram" एक बड़ी और महत्वपूर्ण तमिल फिल्म बन गई है। इसकी कहानी, अभिनय और गाने फिल्म को एक बड़ा हिट बनाते हैं। इस फिल्म को देखने के लिए एक्शन और रोमांस के शौकीनों के लिए यह एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।


फिल्म के निर्देशक सिवा को फिल्म के रूप में उन्नति की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम माना जाता है। उन्होंने फिल्म को बहुत ध्यान से निर्माण किया और उनके संगठन और निर्देशन की वजह से फिल्म एक बड़ी हिट बनी।


अगर आप एक्शन और रोमांस के शौकीन हैं और तमिल सिनेमा का आनंद लेना चाहते हैं, तो "Veeram" आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। इसकी रोमांस, एक्शन और नाटकीय पहलू फिल्म को एक दमदार अनुभव देते हैं।


Veeram Hindi Dubbed Full Movie 














Vinayagam is a tough guy and a vegetable wholesale dealer in a village. He is chronic bachelor living with his four younger brothers who dote on him. One day a girl Kopuram Devi an architect student comes to the village. Vinayagam slowly gets attracted to her urged by his brothers, who have their love interests. But when she comes to know about Vinayagam's violent face, she distances herself.


Movie :- Veeram The Powerman (Veeram)

Starcast :- Ajith Kumar, Tamannaah, Vidharth

Directed By :- Siva

Music By :- Devi Sri Prasad


#VeeramThePowerman   #Veeram  #AjithKumar  #Tamannaah


Directed : Siva

Screenplay : Siva

Dialogues : Bharathan

Story : Siva Bhoopathy Raja

Produced : B. Venkatarama Reddy

Starring : Ajith Kumar,Tamannaah

Cinematography Vetri Palanisamy

Edited : Kasi Viswanathan

Music : Devi Sri Prasad

Production company : Vijaya Productions

Distributed : Vijaya Pictures

Release date : 10 January 2014

Running time: 156 minutes

Country : India

Language : Tamil

Budget ₹45 Cr.

Box office est. ₹83–130 Cr.


0 comments:

Leave a Reply

:)) ;)) ;;) :D ;) :p :(( :) :( :X =(( :-o :-/ :-* :| 8-} :)] ~x( :-t b-( :-L x( =))